रविवार, 28 अप्रैल 2013

info@karbonnmobiles.com

कम्पनी की हटधर्मिता यो की यो बरकरार           

कम्पनी की हटधर्मिता यो की यो बरकरार     आज 12 - 06 - 2013 को भी  

                                                                                                                                                                           जनता की अदालत  में मेरा  फेसला हो 21-03-2013 से जॉब सेंटर फोन कराया फिर भी कम्पनी 24 - 4 -13 मान्य करती !,

 मै लिखता K 9 ये  लिखते A 9  से टाइम पास करलेते उपभोगता बहक या हार जाता !

                                                                                           






  सेवामें श्री मान व्यवस्थापक जी , नमस्कार - मैं रघुनाथ सिंह राणावत आप का k 9 कार्बन मोबाईल फोन का उपभोगता हूँ ,मैंने आप का उत्पाद ख़रीदा जिसका ख़राब होना पाया गया , समय अभावंश जॉब सेंटर जब दिया गया तो उस ने सुधार करने का वादा किया ,परन्तु फिर भी उस फोन की हालत वैसी है जैसी खरीदी वक्त था यानि चलते हुए अपने आप बंद हो जाना , अब बार बार जॉब सेंटर जाना या कन्जूमर कोर्ट जाने के लिए समय नही है , श्री मान से निवेदन है की कोई मध्यम मार्ग निकाल कर मेरी समस्या हल करे जी .    कुछ लें दे कर फोन बदल दे तो मेरे लिए आप समय की बचत करेंगे जी . पैशें से चिकित्सक हूँ जी . फोन रख रखाव पूरी जवाब दारी रखता हूँ और स्तेमाल से पूर्व कम्पनी के नियम कायेदे पढ़ता जरुर हूँ और पालना जरुर करता हूँ ..आशा करता हूँ ,आप नैदानिक हल जरुर निकलेगें . रघुनाथ सिंह राणावत , गाँव= सापोल , वाया- केलवा , जिला राजसमन्द राजस्थान . ख़रीदा गया उसका बिल और जॉब सेंटर का बिल सलग्न है ..                           
 श्री अतुल गुप्ता जी नमस्कार , आप को मेरा सुझाव , अपनी श्रवण क्षमता को
बढाये अथवा पूर्वाग्रह से बचे अथवा नौकरी बदल दे अथवा किसी मनोविज्ञानी
से परामर्श ले .उपभोगता के प्रति लापरवाही आप की है अथवा कम्पनी का
निर्देश तो सत्य है कार्बन मोबाईल कम्पनी  दोषपूर्ण  की भागीदार में आप
उसकी सहायता करते है .मै ने एक महीने में तीन बार जॉब जॉब सेन्टर पर फोन
को भेज दिया एक महिना हुआ कम्पनी सेवा दोष में आती है    Mr. Atul Gupta
G. Hello, I suggest to you, your hearing or prejudice extended to the
left or changed jobs or consult a psychologist. If you or Negligence
of consumer-directed company is the reality of carbon faulty mobile
partner company, you have to help him.Job Center three times a month I
sent the phone company's service fault occurs in one month
 MOD. NO.- K 9 .
IMEI-          911209506610257
                 911209506610265
BAT.NO K9BO71220136064
NEW    9B09120001675
Doing things the company could benefit from some time I will not
bite,. Give a new turn my phone,Because this is the third time the
company has to fix.On Facebook to promote low carbon mobile phone
company will start.It is forged or fraudulent or cheating stopwatch
20-4-13 को, info@karbonnmobiles.com <info@karbonnmobiles.com> ने लिखा:
 Dear Customer,

 Thank you for contacting Karbonn Customer Care.

 With reference to your query regarding A9, we would like to inform you that
 as per telephonic conversation with you, that you have already submitted your handset at same service center and they will provide proper service
 from their end.

We hope the information provided above is up to your satisfaction so we
 request you to provide your valuable feedback in order to improve our
customer service.
 For any assistance please feel free to call us at 18001024660, our Customer
 Care toll-free number from Monday to Saturday (10am to 6PM).
 Thanks & Regards

 Atul Gupta
 Customer Support
 Karbonn Mobile
Company


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें