शुक्रवार, 21 दिसंबर 2012

आत्म बल

सेक्स में आत्म बल यानि आत्म विश्वास कैसे बढ़ाया                                                                            
 ये ज्ञान-विज्ञान की बाते जो की बाते जो आप के सेक्स जीवन की कमी को पूरा के सकते है .जो विवाह-        सम्बन्ध के अंतर्गत यौन-सुख की छूट दी जाती है .

  1.   बादाम खाने से गर्भ मजबूत होता है बांझपन को दूर करता है बादाम यौन उत्तेजना को बनाने में अवसाद और नकारात्मक इच्छा ,ध्यान और मन को सकारात्मक ऊर्जा वान बनता है ,बादाम में विटामिन ई ,जिंक और सेलेनियम पोषक तत्व होता है .इस में वो पोषक तत्व होते है जो सेक्स हारमोन के उत्पाद में सहायक पाए जाते है ,इस गुणवत्ता का अखरोट फल भी पाया जाता है . स्ट्रॉबेरीज , जामुन.
  2.  निम्बू , संतरा पका फल और खट्टे-मीठे फल में ग्लूकोज की मात्रा तीव्र असरदार, विटामिन सी और एंटीओक्सीडेंट के कारण आत्मविश्वास बढ़ाने से मानव में पर्याप्त शुक्राणु पैदा होते है जिसे नर-नारी में उत्साहित जीवन खेल का मेल-मिलाप का बढ़ता है  यानि बिस्तर कब्बडी में मुकाबला, होने से आत्म विश्वास के पात्र बनता है . .                        
  3. संगीत -काम गति के लिए दिमागी रसायन के लिए संगीत जरूरी होता जिससे जिससे बोरियत मिटा कर एक संतुलित नवीन उत्साह भर देता है .संतुलन का होना जिससे प्रोत्साहित होने और एक शक्तिशाली कामोद्दीपक प्रभाव को बढ़ावा देने का काम करता है . 




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें